Breaking News

गुरदासपुर से अक्षय लड़ सकते हैं चुनाव, विनोद खन्ना इसी सीट से थे सांसद

चंडीगढ़। सांसद विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुई गुरदासपुर-पठानकोट लोकसभा सीट के दावेदारों में राष्ट्रवादी अक्षय कुमार का नाम सबसे आगे हैं। ऐसा पार्टी सूत्र बता रहे हैं। सेलिब्रेटी के निधन से खाली हुई इस सीट पर पार्टी किसी और सेलिब्रेटी को ही टिकट देने के मूड में हैं। जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी की कई योजनाओं को खुले तौर पर अक्षय कुमार समर्थन देते दिखे और कई दफा मुलाकात कर चुके हैं, उससे कहा जा रहा है कि पार्टी उन्हें ही टिकट देने पर विचार कर रही है।

जल्द होगा उपचुनाव

सांसद विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुई गुरदासपुर-पठानकोट लोकसभा सीट पर जल्द उपचुनाव होने के संकेत हैं। ऐसे में पार्टी में उम्मीदवारी को लेकर कई नाम पेश किए जा रहे हैं जिसमें अक्षय के अलावा विनोद खन्ना की पत्नी कविता के नाम भी मुहर लग सकती है। सूत्रों की मानें तो बीजेपी अक्षय को भी टिकट दे सकती है क्योंकि अक्षय अक्सर किसानों और सैनिकों की मदद करने के कारण चर्चा में रहते है जिससे जनता में उनकी अच्छी इमेज है।

कुछ और दावेदार चर्चा में

विनोद खन्ना की सीट से उम्मीदवारी की दौड़ में ऋषि कपूर और सन्नी दियोल का नाम भी सुर्खियों में हैं। ऋषि कपूर और सन्नी देयोल की विचारधारा भी भाजपा के काफी करीब है। अक्सर राष्ट्रवादी मूल्यों में इनके बयान चर्चा में रहते है।