Breaking News

गुजरात : 3 साल की उपलब्धि गिनाने पहुंची स्मृति ईरानी पर किसान ने चूड़ियां फेंकी

अहमदाबाद। गुजरात के अमरेली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक सभा को संबोधित कर रहीं थी इसी दौरान सभा में एक किसान अचानक खड़ा होकर कर्ज माफी की मांग करने लगा. बताया जा रहा है इसी दौरान एक किसान ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर चूड़ियां भी फेंकी. चूड़िया फेकने वाले किसान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने बताया कि तकरीबन 20 साल की उम्र के व्यक्ति की पहचान अमरेली जिला के मोटा भंडारिया गांव निवासी केतन कासवाला के तौर पर हुई है. अमरेली के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना शाम को उस वक्त हुई जब केंद्रीय कपड़ा मंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक समारोह में आए लोगों को संबोधित कर रही थीं.

कासवाला के चूड़ी फेंकने की घटना पर कांग्रेस ने कहा कि वह वास्तव में किसानों की कर्ज माफी की मांग कर रहा था. बहरहाल मंत्री ने पुलिस से अनुरोध किया कि वे कासवाला को कार्यक्रम में हिस्सा लेने दें और यहां तक कि उन्होंने पुलिस कर्मियों से यह भी कहा कि वे कासवाला को चूड़ियां फेंकने दें, जिन्हें वह उसकी पत्नी को उपहार में भेज देंगी.

आपको बता दें कि बीते कई दिनों से देश के कई हिस्सों में किसान आंदोलन कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में आंदोलन के दौरान पुलिसिया गोलीबारी में 5 किसानों की मौत हो गई थी.