Breaking News

क्राइम पेट्रोल देखकर शिप्रा ने छोड़ा था घर: पुलिस

shipraनोएडा। नोएडा से लापता डिजाइनर शिप्रा मलिक के मामले में नया मोड़ आ गया है। मेरठ पुलिस का कहना है कि शिप्रा का अपहरण हुआ ही नहीं बल्कि वह अपनी मर्जी से घर छोड़कर गई थीं। मेरठ रेंज की डीआईजी लक्ष्मी सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात कही।
पुलिस का कहना है कि शिप्रा कुछ वक्त के लिए राजस्थान के एक आश्रम में रहीं और बाद में उन्हें गुड़गांव के एक गांव से ढूंढा गया। हालांकि शिप्रा ने पहले खुद अपहरण की बात कही थी। डीआईजी ने कहा, ‘शिप्रा के अब तक के बयानों के आधार पर इसे किडनैपिंग नहीं कहा जा सकता है। उनके बयानों को वेरिफाई करने के लिए टीम भेजी गई है। यह बात सच है कि वह सुल्तानपुर में सरपंच के घर पहुंची थीं और उन्होंने सरपंच के फोन से ही अपने पति से बात की। वह पीसीआर कॉल के जरिए बताना चाहती थीं कि वह अपनी मर्जी से घर छोड़कर जा रही हैं और उनके परिवार को तंग न किया जाए।

पुलिस के मुताबिक,’शिप्रा का अपने पिता और पति के साथ कुछ विवाद हुआ था जिसकी वजह से वह बहुत तनाव में थी। टीवी पर क्राइम पेट्रोल का एक एपिसोड देखने के बाद उन्होंने घर छोड़ने का प्लान बनाया। शिप्रा का कहना है कि टीवी पर अपने बच्चे की तस्वीरें देखकर वह भावुक हो गईं और इसीलिए घर वापस आईं, वर्ना उनका वापस आने का कोई इरादा नहीं था।’

डीआईजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी बताया कि शिप्रा ने लॉकर से कुछ निकालने नहीं बल्कि जमा करने की बात कही है। पुलिस उनके बयानों की जांच कर रही है।