Breaking News

केजरीवाल ने किया नए एलजी बैजल का स्वागत, कहा- उम्मीद है मिलकर काम करेंगे

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पूर्व केंद्रीय गृह सचिव अनिल बैजल का दिल्ली के उप-राज्यपाल के तौर पर स्वागत किया और कहा कि वह ‘रुके हुए कार्यो’ को शुरू करने को लेकर बैजल के साथ समन्वय की उम्मीद करते हैं। केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के लिए 2017 का कैलेंडर और डायरी का लोकार्पण करते हुए कहा कि उन्हें दिल्ली की बेहतरी के लिए नए उपराज्यपाल के साथ मिलकर काम करने की उम्मीद है।

केजरीवाल ने कहा कि मैं दिल्ली सरकार की तरफ से उनका (बैजल) स्वागत करता हूं और आने वाले दिनों में उनके साथ मिलकर दिल्ली के विकास की दिशा में काम करने की उम्मीद करता हूं। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से दिल्ली के कई काम रुके हुए हैं। हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में हम उन कार्यों को उसी गति से दोबारा शुरू कर पाएंगे, जिस गति से उन्हें शुरू किया गया था।

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल और दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग के बीच दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद से ही तनाव की स्थिति बनी रही। सितंबर, 2017 में जंग ने आप सरकार द्वारा लिए गए फैसलों से संबंधित 400 फाइलों की समीक्षा के लिए एक समिति का गठन किया था। केजरीवाल ने इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना भी साधा।

उन्होंने कहा कि मोदीजी आज (शनिवार) शाम देश को संबोधित करेंगे। हमें उम्मीद है कि वह यह घोषणा भी करेंगे कि रविवार से हम अपने बैंक खातों से बिना किसी शर्त के पैसे निकाल सकेंगे।