Breaking News

केजरीवाल और कपिल मिश्रा सच्ची गुरु-शिष्य परम्परा की मिसाल हैं: योगेंद्र यादव

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल बनाम कपिल मिश्रा के बीच छिड़ी लड़ाई के बीच पूर्व आप नेता और स्वराज इंडिया पार्टी के संस्थापक योगेंद्र यादव ने एक साथ दोनों पर निशाना साधा है. योगेंद्र ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल और कपिल मिश्रा को सच्ची गुरु-शिष्य परम्परा की मिसाल बताया है.

योगेंद्र यादव ने तंज के लहजे में कहा कि कपिल की परफॉरमेंस देख कर लग रहा है कि गुरु गुड़ रह गया और चेला शक्कर हो गया.

अपने एक दूसरे ट्वीट में योगेंद्र यादव ने कहा कि कपिल मिश्रा के लगाए आरोप पुराने जरूर हैं लेकिन गंभीर हैं. इन आरोपों की जांच होनी चाहिए. अपने इसी ट्वीट में उन्होंने लिखा ‘ये एकतरफा अभियान क्यों, बीजेपी और कांग्रेस के काले धन पर चुप्पी क्यों?

योगेंद्र यादव के बयान की खासी अहमियत है, क्योंकि उन्हें एक सुलझे हुए राजनेता के तौर पर शुमार किया जाता है. उनका बयान ऐसे वक्त में आया जब कपिल मिश्रा के सहयोगी नील को लेकर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं. नील की एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वो योगेंद्र यादव के साथ दिख रहे हैं.

‘आप’ पर लगा हवाला के जरिए काले को सफेद करने का आरोप
आपको बता दें पिछले 5 दिनों से अनशन पर बैठे दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने आज भी अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए. कपिल मिश्रा ने पार्टी के चंदे में अनियमितताओं के गंभीर आरोप लगाए.

इस खुलासे से पहले कपिल मिश्रा के घर पर एक प्रोजेक्टर भी लगाया गया था. पार्टी में चंदे की हेराफेरी का आरोप लगाते हुए कपिल मिश्रा ने प्रजेंटेशन भी दी. पार्टी के चंदे पर खुलासा करने के बाद कपिल मिश्रा अचानक बेहोश हो गए. इसके बाद उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया.

कपिल मिश्रा ने पहले भी लगाए थे अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप 
दिल्ली सरकार के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने पार्टी के मुखिया और सीएम अरविंद केजरीवाल पर पहले भी बेहद गंभीर आरोप लगाए थे. राजघाट पर महात्मा गांधी के समाधि स्थल पर कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर दो करोड़ रुपये घूस लेने का आरोप लगाया था.

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि 50 करोड़ के जमीन सौदे के लिए अरविंद केजरीवाल ने मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लिए. इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने रिश्तेदारों को पद देना, मनी लॉन्ड्रिंग और फंड में गड़बड़ी के आरोप भी केजरीवाल पर लगाए थे.