Breaking News

कुलभूषण जाधव की लाश भेजी जाएगी भारत: वेबसाइट हैक करके लिखा संदेश

नई दिल्ली। ‘कुलभूषण जाधव की लाश को भेजेंगे भारत’, जी हां – आज ऑल इंडिया फुटबाल फेडरेशन की वेबसाइट हैक कर ली गई और उस पर यही संदेश था. हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है इसके पीछे कौन है किनृ हैकर्स का हाथ है. हैकर्स ने कुलभूषण जाधव के बारे में मैसेज लिखा. खबर लिखे जाने तक वेबसाइट रीस्टोर हो गई है. जाधव को पाकिस्तान ने फांसी की सजा दे दी है, जिस पर अंतरराष्ट्रीय अदालत ने रोक लगा दी है.

क्या था पूरा मैसेज

जाधव को लेकर हैकर्स ने लिखा, भारत में कुलभूषण की लाश भेजी जाएगी. यह भी लिखा कि भारतीयों को स्नैपचैट और स्नैपडील में अंतर का भी पता नहीं है.

जाधव का पूरा मामला

पिछले साल ईरान के चाबहार से अगवा नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को जासूस बता कर पाकिस्तान ने गिरफ्तार करने का दावा किया था. पिछले महीने 10 अप्रैल को पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने उन्हें फांसी की सजा दी थी जिसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच राजनयिक टकराव शुरू हो गया.

फांसी की सजा पर भारत ने लगवाई रोक

भारत ने सजा के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय अदालत में अपील की और अदालती की कार्यवाही को सच पर परदा डालने वाला करार दिया. भारत ने दलील दी कि जाधव से मिलने की 18 बार की कोशिश को पाकिस्तान ने खारिज कर दिया जो विएना समझौते का उल्लंघन है. भारत की इस दलील को मानते हुए अंतरराष्ट्रीय अदालत ने पाकिस्तान से कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा को सुनवाई पूरी होने तक रोक लगाने को कहा है.