Breaking News

कुमार विश्वास बोले- प्रियंका का खून अभी खौल रहा है, राहुल का जुलाई में खौलेगा

नई दिल्ली। भीड़ द्वारा लोगों को जान से मारने की घटनाओं पर प्रियंका गांधी की ओर से दिए बयान के बाद AAP नेता कुमार विश्वास ने उन पर निशाना साधा है. कुमार ने कहा कि मौसमी नेताओं का खून अपने लिए हितकर घटनाओं पर ही खौलता है. प्रियंका ने कहा था कि देश में लिंचिंग के घटनाओं के देखकर उनका खून खौल उठता है.

बीते दिनों लिंचिंग की बढ़ी घटनाओं से देश भर में आक्रोश है. कुमार विश्वास ने कहा कि लोकतंत्र में इतने वर्ष की आजादी के बाद सड़क पर इस तरह लोग समूह, जाति, धर्म और खाने पीने की पसंद के कारण मारे जाते हों लेकिन राजनीतिक दलों का जो खून है वह मौसमी नेताओं का खून अपने लिए हितकर घटनाओं पर ही खौलता है.

कुमार ने कहा कि प्रियंका गांधी का खून चौरासी की घटनाओं से खोलना चाहिए था या तब से उनके परिवार का खून खोलना शुरू हो जाए जिस तरह से सड़क पर लोगों को मारा गया. उन्होंने कहा कि देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन ने बयान दिया था कि देश के प्राकृतिक संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है तो उस समय खून खोलना चाहिए था. तब प्रियंका को कहना चाहिए था कि यह एक अजीब बयान है और देश सबके लिए समान है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कुमार ने कहा कि मैं इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त करता हूं कि दोनों भाई बहनों ने समय अंतराल बांट रखा है कि इनका जुलाई में खून खौलेगा उनका खून जून में खौलेगा. वह नानी के घर हैं तो उनका खून लौटकर खौलेगा बीच में इनका खौल रहा है.

आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास के मुताबिक यह जो मौसमी राजनीति कांग्रेस अपने युवराज और बहुत सौम्य सी महिला से करा रही हैं इससे स्थाई विपक्ष की भूमिका में आने की इनकी संभावना कम है.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कुमार ने कहा कि बाकी देश में कानून की व्यवस्था जैसी है वह बड़े-बड़े आधी रात के कार्यक्रमों से, बड़े-बड़े जलसों से, बड़े-बड़े स्टूडियो में दिए गए प्रधानमंत्री के भाषणों से शायद पूरी नहीं हो पाएगी. उन्होंने कहा कि यह बहुत शर्मनाक विषय है कि गांधी पर पूरे देश में और पूरी दुनिया में फूल चढ़ाने वाले प्रधानमंत्री जी अगर लिंचिंग की घटनाओं को नहीं रोक पा रहे हैं तो वह लोकतंत्र के लिए कष्टकारी है.