Breaking News

कासगंज का मुख्य आरोपी वसीम की सपा के दबंग लोगों में है गिनती

लखनऊ। बरेली के जिलाधिकारी आर. विक्रम सिंह के कासगंज के मामले में इतना चुनौतीपूर्ण बयान देने के बाद मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ ने तो मौन धारण कर रखा है।  लेकिन, उनकी सरकार के उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य इस बयान के लेकर आगबबूला हो रहे हैं। उनके इतने सख्त तेवर को देखते हुए लगता है कि मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ को अब या तो बरेली के जिलाधिकारी महोदय को मुअत्तल करना पडेगा अथवा हटाना पडेगा।

पता चला है कि योगी सरकार के अन्य किसी भी मंत्री अथवा भाजपा के प्रदेश संगठन के किसी भी पदााधिकारी ने इस बाबत अपनी जुबान नहीं खोली है। लेकिन, उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य को यह बर्दाश्त नहीं हो सका है। इनका कहना है कि बरेली के जिलाधिकारी का यह बयान तो किसी सियासी प्रवक्ता की तरह है। इस अनुशासनहीनता को वह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर कोई इतने संवेदनशील मुद्दे पर इस तरह की बयानबाजी करता है, तो उन्हें इससे कहीं ज्यादा सियासत आती है।

इस संबंध में एक प्रमुख हिंदी राष्ट्रीय दैनिक ने आज सुर्खियों में प्रकाशित अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि इस कांड का प्रमुख आरोपी वसीम का एक राजनीतिक दल विशेष का सदस्य रहा है। पिछली सरकार में इसका बडा जबरदस्त दबदबा रहा है। इसके अलावा कासगंज में इसी से जुडे दूसरे कई लोग है, तो इस मामले में वांछित हैं।

इस स्थिति में यह सवाल भी उठाया जा रहा है कि क्या उपर्युक्त विवादित बयान देने वाले बरेेली के प्रोन्नत जिलाधिकारी आर. विक्रम सिंह के विवादित बयान के तार किसी न किसी रूप में एक दलविशेष से जुडे नहीं हो सकते हैं?  सवाल यह भी उठ रहा है की क्या मुलायम सिंह यादव से अपने बहुत मुलायम रिश्ते को लेकर प्रदेश के नये पुलिस प्रमुख को मुलायम रहना पड़रहा है ? इस तरह की तमाम चर्चाओ का बाजार गर्म है।