Breaking News

कानपुर हत्याकांड में जय बाजपेई भी शामिल, विकास दुबे को दिए 25 कारतूस और 2 लाख रुपये

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में 2 जुलाई को हुए पुलिस हत्याकांड (Police Massacre) के मामले में जय बाजपेई और उसके साथी प्रशांत शुक्ला उर्फ डब्बू ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. जय बाजपेई ने 2 जुलाई की घटना से 2 दिन पहले प्रशांत शुक्ला के साथ बिकरू गांव जाकर हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे (Vikas Dubey) को 2 लाख रुपये कैश और 25 जिंदा कारतूस दिए थे.

आपको बता दें कि यूपी पुलिस ने जय बाजपेई और उसके साथी प्रशांत शुक्ला को कानपुर पुलिस हत्याकांड से तार जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है. यूपी पुलिस ने जय बाजपेई के खिलाफ 120B और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

कानपुर की नजीराबाद पुलिस रविवार शाम को जय बाजपेई को लेकर उसके घर भी गई थी. कल एसएसपी और एसपी समेत कई थानों की फोर्स देर रात नजीराबाद थाने में मौजूद थी. अभी तक जय बाजपेई से यूपी एसटीएफ की पूछताछ जारी है.

2 जुलाई को कानपुर के बिकरू गांव में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और उसके साथियों ने सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी. पुलिस टीम उसे पकड़ने के लिए बिकरू गांव में गई थी लेकिन विकास दुबे और उसके साथियों ने पुलिस टीम को ही घेर कर उनका एनकाउंटर कर दिया था.