Breaking News

कानपुर मुठभेड़ः शहीद सिपाही की हथेली पर लिखा मिला वाहन नंबर, हो रही जांच

कानपुर कानपुर में बदमाश विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुई फायरिंग की घटना को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं, वहीं जांच टीम को नए सुराग भी मिल रहे हैं. विकास दुबे की कॉल डिटेल खंगालने पर उसमें कुछ पुलिसवालों के भी नंबर मिले हैं, वहीं अब पुलिस को एक गाड़ी का नंबर भी मिला है.

इस वाहन नंबर के सहारे भी जांच टीम को कुछ जानकारी हाथ आने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में शहीद हुए एक सिपाही ने दम तोड़ने से पहले अपनी हथेली पर यह वाहन नंबर लिखा था. उम्मीद जताई जा रही है कि शहीद सिपाही ने हथेली पर वाहन नंबर इसलिए लिखा होगा ताकि बाद में जांच के दौरान पुलिस को कुछ पता चल सके.

kanpur_070420115445.jpgशहीद सिपाही की हथेली पर लिखा वाहन नंबर

जांच टीम ने शहीद सिपाही की हथेली पर अंकित मिले वाहन नंबर को भी जांच में शामिल कर लिया है. जांच दल वाहन स्वामी के संबंध में जानकारी मालूम करने साथ ही यह पता करने की कोशिश कर रहा है कि इस वाहन का पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने वाले बदमाशों से क्या कनेक्शन है?

गौरतलब है कि इससे पहले जांच के दौरान यह सामने आया है कि चौबेपुर थाने पर ही तैनात एक दारोगा ने विकास दुबे को पुलिस टीम के जाने की जानकारी दी थी. पुलिस उस दारोगा के साथ ही एक सिपाही और एक होम गार्ड से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने विकास दुबे पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया है. उसकी तलाश के लिए पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है.

बता दें कि कानपुर के कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए गुरुवार देर रात पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची थी. बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को घेरकर उन पर फायर कर दिया. इस घटना में क्षेत्राधिकारी समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. शुक्रवार को दिन में पुलिस ने मुठभेड़ में विकास के मामा और एक अन्य बदमाश को मार गिराया था.