Breaking News

कांग्रेस संसद पर हमला करने वालों के साथ या बचाने वालों के: ठाकुर

Anurag24नई दिल्ली। कांग्रेस के तीखे हमलों और आरोपों का जबाब देते हुए भाजपा के अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के जेएनयू जाने पर सवाल खड़े किए और कहा कि जहां पर देश विरोधी नारे लगाए जा रहे थे, वहां पर राहुल गांधी उन संगठनों के साथ खड़े हुए जिनको उनके ही पूर्व केंद्रीय मंत्री माओवाद का समर्थक संगठन करार दे चुके हैं।

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस साफ करे कि वह गांधीवाद के साथ है या माओवाद के साथ। उन्होंने कहा कि देश के लिए शहादत देने वाले कैप्टन पवन और लांस नायक हनुमनथप्पा तिरंगे के लिए मर मिटे। पूरे देश को इनकी शहादत पर गर्व है लेकिन इनको शर्म है। कांग्रेस अध्यक्ष समेत कोई भी कैप्टन पवन के घर पर नहीं पहुंचा लेकिन संसद पर हमला मामले में दोषी अफजल गुरू के लिए कार्यक्रम करने वालों के साथ कंधा से कंधा मिलाने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पहुंच गए।

ठाकुर ने कहा कि देश जानना चाहता है कि कांग्रेस संसद पर हमला करने वालों के साथ है या बचाने वालों के साथ। वे जान लेने वालों के साथ है, बचाने वालों के साथ। उन्होंने सोनिया गांधी से भी सवाल किया कि वे बताएं कि अफजल गुरू आतंकवादी था, या नहीं। भाजपा नेता ने कहा कि जेएनयू में जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

वहां पर बंदूक के बल पर लेगे आजादी, देश के टुकड़े होंगे, हर घर में अफजल पैदा होगा़, क्या ऐसे नारों का कोई समर्थन कर सकता है। संसद तय करे कि क्या देश के करदाताओं के पैसे का किसी विचारधारों के लिए और देश के खिलाफ उपयोग क्या होना चाहिए?