Breaking News

कच्चा नहीं है कपिल का खेल, नोटों की सीरीज का सुबूत देकर सत्येंद्र जैन को भिजवाएंगे जेल !

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री केजरीवाल पर 50 करोड़ की डील के बदले मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये कमीशन लेने का आरोप कपिल मिश्रा ने यूं ही नहीं लगाया। बल्कि उनके पास इसके पक्के सुबूत भी हैं। कुछ ऐसे संकेत कपिल ने दिए हैं। यह सूबूत नोटों के सीरियल नंबर का है। करीबी सूत्र बता रहे हैं कि जब सत्येंद्र जैन नोटों का बंडल केजरीवाल को दे रहे थे तो उसका वीडियो बनाया गया। वीडियो और तस्वीरें भी कपिल के पास हैं। जिसमें नोटों के सीरियल नंबर स्पष्ट दिख रहे हैं। उप राज्यपाल और एसीबी  को दिए अपने आधिकारिक बयान में भी कपिल मिश्रा ने अपने पास सूबूत होने की बात कही है। माना जा रहा है कि अब कपिल के बयानों के आधार पर एसीबी और सीबीआई उन्हें गवाह बनाकर सूबूत हासिल करेगी। जिसके बाद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

कपिल बोले-मैने पूछा केजरीवाल से क्यों ले रहे पैसा

कपिल मिश्रा ने कहा कि शुक्रवार को जब मुख्यमंत्री कार्यालय पर मेरे सामने केजरीवाल ने पैसे लिए तो  बाद में मैने उनसे पूछा ये पैसे आपने किस उद्देश्य से लिए। तब केजरीवाल ने कहा कि पार्टी के काम के लिए पैसे लिए हैं। मगर वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाली पार्टी के मुखिया का यह रवैया देखकर मैं हिल गया। जिसके चलते इसकी शिकायत करने का फैसला लिया। शनिवार को सुबह साढ़ नौ बजे एसीबी को मैने पत्र लिखा। फिर दस बजे केजरीवाल से मिलकर हमने पूरी बात बताई। इसके बाद एसीबी चीफ से और राज्यपाल से मुलाकात कर आधिकारिक बयान दर्ज कराया।

कपिल बोले-सीबीआई को दूंगा सुबूत

कपिल मिश्रा ने कई टीवी चैनलों को इंटरव्यू भी दिए।  इस दौरान कपिल से दो करोड़ घूस के संगीन आरोप लगाने के आधार के बारे में पूछा जाता तो कपिल एक ही जवाब देते कि- वे सुबूतों को जांच के दौरान सीबीआई को उपलब्ध कराएंगे। चूंकि इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो और उपराज्यपाल से कर चुके हैं। इस नाते संवैधानिक नियमों का पालन करते हुए सूबूतों को दूसरे प्लेटफॉर्म पर नहीं जाहिर कर सकते

सत्येंद्र जैन सब कुछ उगल देंगे

कपिल मिश्रा का कहना है कि शिकायतों को संज्ञान में लेने के बाद मंत्री सत्येंद्र जैन से जब सीबीआई कड़ाई से पूछताछ करेगी तो वे सब कुछ उगल देंगे। कई मंत्रियों के चेहरे बेनकाब होंगे। यही नहीं सत्येंद्र जैन ने जो नोट केजरीवाल को दिए हैं, उसके सीरियल नंबर भी वे बता देंगे।

कपिल जेल नहीं गए तो मैं गुनहगार

कपिल मिश्रा का कहना है कि उन्हें सीबीआई और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। सत्येंद्र जैन जरूर जेल जाएंगे। जिस दिन वे जेल जाएंगे, उसी दिन कुमार विश्वास सहित सभी लोगों को मेरी बात पर भरोसा होगा। कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल को वे भगवान की तरह पूजते हैं, मगर मुख्यमंत्री कार्यालय पर दो करोड़ रुपये घूस लेने वाला केजरीवाल वो केजरीवाल नहीं था, जिसे अन्ना आंदोलन के दौरान हमने जाना-समझा था।

केजरीवाल सारे मंत्रियों की फाइलें रामलीला मैदान में पेश करें

दो करोड़ घूस लेने के संगीन आरोप लगाने पर पार्टी की ओर से निकाले जाने की कवायद पर कपिल मिश्रा ने कहा कि वे संस्थापक सदस्यों में हैं।  लाठी-डंडे खाकर पार्टी को खड़ा किए हैं। कोई उन्हें आम आदमी पार्टी से अलग नहीं कर सकता। हिम्मत है तो केजरीवाल अपने सभी मंत्रियों के टेंडर की फाइलें रामलीला मैदान में सार्वजनिक करें। तब पार्टी के कार्यकर्ता फैसला करेंगे कौन ईमानदार है कोई बेईमान।