Breaking News

ऑस्ट्रेलिया में बैठे स्टार्क बोले- अश्विन के सिर पर मारेंगे बाउंसर

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तल रही हालिया बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग मैदान के बाहर भी तेज होती जा रही है। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से चोट की वजह से बाहर हो चुके ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने भारतीय स्पिनर आर अश्विन पहर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब भारत की टीम ऑस्ट्रलियाई दौरे पर आएगी तो वो अश्विन को सबक सिखाएंगे।

स्टार्क ने कहा कि उनकी गेंदे अश्विन के हेलमेट से टकराती दिखेंगी। दरअसल बंगलुरु टेस्ट के दौरान अभिनव मुकुंद ने स्टार्क को छक्का जड़ दिया था. इस पर स्टार्क ने मुकुंद को अपनी उंगली से माथे की ओर इशारा किया। इसी मैच में अश्विन ने भी स्टार्क का विकेट लेकर अपनी उंगली से सिर की ओर इशारा किया था। अब ये सिर की तरफ इशारा मैदान से निकल कर बाहर आ गया है। स्टार्क ने कहा है कि मैं अश्विन की सलाह मानने को तैयार हूं और उसके हेलमेट पर जहां बैज लगा होता है, वहीं बॉल मारूंगा।

पहले मैच में हार के बाद डर गई भारत की टीम: स्टार्क इसके साथ ही स्टार्क ने कहा कि टेस्ट सीरीज के पहले मैच में हार के बाद टीम इंडिया डर गई है और स्लेजिंग से ऑस्ट्रेलिया की टीम पर दबाव बनाना चाह रही है। इससे पहले दूसरे टेस्ट में डीआरएस के एक निर्णय को लेकर विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ के बीच भी काफी जुबानी जंग हो चुकी है। दोनों देशों के मीडिया भी अपने-अपने खिलाड़ियों के लिए लिख रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने तो विराट कोहली की तुलना डोनाल्ड ट्रंप तक से कर डाली है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीता है। चौथा टेस्ट 25 मार्च से खेला जाएगा।