Breaking News

एसएसपी ने सपा नेत्री से कहा पांच साल जो हुआ अब नहीं होगा, गिरफ्तारी तो होगी

लखनऊ। मेरठ में तीन दिन पूर्व खुले मंच से पुलिस को धमकी देने वाले समाजवादी पार्टी नेता अतुल प्रधान को लेकर पुलिस प्रशासन गंभीर है. जिले में धारा 144 लगी होने के बावजूद सभा करने और पुलिस इंस्पेक्टर को चीर देने की धमकी देने वाले इस नेता की गिरफ्तारी होना तय है. पुलिस कप्तान मंजिल सैनी ने अतुल प्रधान की पत्नी और सपा की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान से साफ़ कह दिया है कि सपा के राज में जो पांच साल हुआ अब नहीं होगा. गिरफ्तारी तो होकर रहेगी.

अखिलेश राज में रसूख रखने वाले इस खद्दरधारी की पत्नी अपने पति की सिफारिश करने थाने पहुँची थी. मंजिल सैनी ने उन्हें दो टूक उत्तर देकर बैरंग लौटा दिया और कहा कि गिरफ्तारी तो होकर रहेगी. ज्ञात हो  सुमित एनकाउंटर के विरोध में सपा नेता अतुल प्रधान ने तीन दिन पहले मखदुमपुर के मेले में पुलिस की बिना अनुमति एक जनसभा की थी जिसमे खुले मंच से अतुल प्रधान ने पुलिस को धमकी दी थी और साथ रविवार को चौधरी चरण सिंह पार्क में विशाल धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया गया था. जिले में धारा 144 के उल्लघंन पर पुलिस ने सपा सांसद सुरेन्द्र नागर और अतुल प्रधान सहित सैकड़ों के खिलाफ मुकदमा कायम किया था. इस दौरान गिरफ्तारी देने पर अड़े कई लोगो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. मखदूमपुर मेले में इंस्पेक्टर को चीर देने की धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद सपा नेता अतुल प्रधान के खिलाफ हस्तिनापुर में भी मुकदमा कायम किया गया.

बताया जाता है कि मंगलवार को अपने पति पर मुकदमा दर्ज और पकड़े गए लोगों को छोड़े जाने की मांग को लेकर अतुल प्रधान की पत्नी सीमा प्रधान एसएसपी मंजिल सैनी से मिलने पहुंची. एसएसपी ने सख्त तेवर दिखाते हुए उन्हें बैठने से भी इंकार कर दिया वहीं कड़े शब्दों में किसी को भी न छोड़े जाने की बात कही उन्होंने साफ किया कि पुलिस को धमकी देने वाले और गुंडई करने वालों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा उन्होंने सीमा प्रधान से साफ कहा कि वह अतुल को पुलिस के हवाले कर दें. पांच साल तक सपा राज में जो हुआ वह अब नहीं होगा. खबर है कि एसएसपी ने अतुल प्रधान पर शिकंजा कसने के लिए अतुल में पूर्व में दर्ज मुकदमों का भी रिकॉर्ड निकाल लिया है और अतुल प्रधान की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिशें चालू हैं.