Breaking News

एशियन चैंपियंस ट्रोफी: भारत ने पाकिस्तान को 3-2 से हराया

कुआंटन (मलेशिया)। एशियन चैंपियंस ट्रोफी में भारत ने अपने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 3-2 से हरा दिया। एशियन चैंपियंस ट्रोफी का यह सातवां और भारत का तीसरा मुकाबला था, जिसमें भारत ने शानदार खेल दिखाते हुए पाकिस्तान पर यह जीत हासिल की। इस मैच का तीसरा क्वॉर्टर शानदार रहा, जिसमें कुल चार गोल हुए। इस क्वॉर्टर में भारत ने दो और पाकिस्तान की तरफ से एक गोल हुआ। भारत की ओर से प्रदीप, रुपिंदर और रमनदीप ने एक-एक गोल किया।

मैच के पहले क्वॉर्टर में दोनों ही टीमें कोई गोल नहीं कर सकीं। इसके बाद दूसरे हाफ में भारत ने पाकिस्तान पर 1-0 की बढ़त बना ली। हाफ टाइम के बाद उतरी पाकिस्तान टीम ने तीसरे क्वॉर्टर के पहले ही मिनट में गोल कर पाकिस्तान को 1-1 से बराबर कर दिया। पाकिस्तान के लिए यह गोल मोहम्मद रिजवान ने किया। इसके कुछ देर बाद ही पाकिस्तान ने भारत पर अपना आक्रमण जारी रखते हुए एक और गोल दागकर मैच में 2-1 की बढ़त बना ली।

इसके बाद मैच के 43वें और 44वें मिनट में भारत ने एक के बाद एक दो गोल दाग कर मैच में पाकिस्तान पर 3-2 से बढ़त बना ली। इसके बाद भारतीय टीम ने मैच में अपने प्रतिद्वंद्वी को कोई और मौका नहीं दिया। इस तरह भारत ने यह मैच खूबसूरत अंदाज में अपने नाम कर लिया।