Breaking News

उत्तर प्रदेश BJP उपाध्यक्ष ने मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, ‘वेश्या’ से की तुलना

UP-BJP-VPलखनऊ। उत्तर प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने बदजुबानी की सारी मार्यादा तोड़ते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती की तुलना वेश्या से कर डाली। उन्होंने कहा कि वह (माया) वेश्या से भी बदतर हैं और सबसे ऊंचे दाम देने वाले को पार्टी का टिकट देती हैं। पार्टी नेता के इस बयान पर बीजेपी बैकफुट पर आ गई है और तुरंत प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने माफी मांगते हुए कहा है कि इस तरह के आपत्तिजनक शब्द किसी के लिए इस्तेमाल नहीं किए जाए चाहिए।

केशव मौर्य ने आगे कहा कि दयाशंकर सिंह से अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगने के लिए कहा गया है, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दयाशंकर सिंह की अभद्र टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए मायावती ने कहा कि इस तरह के आपत्तिजनक बयान से साबित होता है कि बीएसपी की लोकप्रियता से BJP कितनी हताश है।

दयाशंकर सिंह ने कहा था कि मायावती कांशीराम जी के सपने को चूर-चूर कर रहीं हैं। उन्होंने कहा कि एक वेश्या भी किसी के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट करती है, तो उसे पूरा करती है, लेकिन तीन-तीन बार प्रदेश की मुख्यमंत्री रहीं मायावती यदि किसी को एक करोड़ रुपए में टिकट देती हैं और एक घंटे के बाद कोई दो करोड़ देने को तैयार हो जाता है, टिकट उसे दे देती हैं, शाम को कोई तीन करोड़ देने को तैयार होता है तो पहले-दूसरे को काटकर तीसरे को टिकट दे देती हैं।

देखें विडियो, बीजेपी के यूपी उपाध्यक्ष का मायावती के चरित्र की तुलना वेश्या से करते हुए क्या बोल रहे हैं…