Breaking News

इंस्पेक्टर ने महिला कांस्टेबल का रेप कर बना लिया वीडियो, करता रहा यौन शोषण

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पुलिस विभाग के एक इंस्पेक्टर ने विभाग को शर्मसार किया है. इंस्पेक्टर ने अपने ही विभाग और वर्दी दोनों को शर्मसार कर दिया है. आरोप है कि इंस्पेक्टर नें अपने ही विभाग की एक महिला कॉन्स्टेबल का पिछले सात सालों से शारीरिक शोषण किया। यही नहीं आरोपी इंस्पेक्टर ने पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर महिला कॉन्स्टेबल का कार में रेप कर वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दारोगा ने महिला कॉन्स्टेबल के साथ कई बार यौन शोषण किया। पीड़ित महिला कॉन्स्टेबल नें इसकी शिकायत मेरठ के एसएसपी से की है। जब जांच कराई गई तो मामला सही पाया गया। इसके बाद आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ यहीं के महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेरठ के पुलिस विभाग है। यहां पुलिस विभाग का एक दारोगा अपने ही विभाग की एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ पिछले सात सालों से रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था। आरोपी दारोगा ने महिला कॉन्स्टेबल का आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया था जिसके बाद महिला बदनामी के डर से किसी से शिकायत नहीं कर पा रही थी। लेकिन इन सब से आजिज पीड़ित कॉन्स्टेबल ने हाल ही में एसएसपी मंजिल सैनी से मुलाकात पूरा घटनाक्रम बताया.

पीड़िता ने बताया कि पिछले साल दीपावली के आसपास इंस्पेक्टर लोकेन्द्र पाल सिंह ने उसे किसी बहाने से हॉस्टल के बाहर बुलाया और फिर कार में बैठने के लिए कहा। इस पर जब महिला कॉन्स्टेबल ने जब इनकार किया तो दारोगा ने पिस्टल लगाकर गोली मारने की धमकी दी और जबरदस्ती कार में बैठै लिया। इसके बाद आरोपी ने थाना सिविल लाइन्स क्षेत्र स्थित मेघदूत पुलिया में कार रोककर अंदर ही रेप किया. साथ ही किसी को कुछ बताने पर गोली मारने की धमकी भी दी.

बताया जा रहा है कि ये महिला कॉन्स्टेबल मूल रूप से बुलंदशहर की रहने वाली है और मेरठ में तैनात है। ये वर्ष 2011 में यूपी पुलिस में आरक्षी पद पर भर्ती हुई थी। उसकी मुलाकात वर्तमान में मुरादाबाद में तैनात इंस्पेक्टर लोकेंद्रपाल से 2010 में बुलंदशहर में हुई थी। आरोपी इंस्पेक्टर ने एक दिन उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश होने पर रेप किया था। आरोप है कि तभी से वह उसका यौन शोषण कर रहा है।