Breaking News

आगरा में संजय दत्त की शूटिंग में हंगामा, बाउंसरों ने मीडियाकर्मियों को धुना

आगरा। ताजनगरी आगरा में अपनी आगामी फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे बॉलिवुड ऐक्टर संजय दत्त के बाउंसरों ने झड़प के बाद मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया। इसमें 5 मीडियाकर्मी घायल हो गए। पत्रकारों ने आगरा के ताजगंज थाने में इस संबंध में संजय दत्त और उनके बाउंसरों के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि संजय दत्त ने इस पूरी घटना के बाद पत्रकारों से माफी मांगी है।

सूत्रों के मुताबिक, संजय दत्त फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू के साथ पिछले काफी दिनों से आगरा में अपनी आने वाली फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसी क्रम में वह ताजमहल से कुछ ही दूर स्थित वीवीआईपी रोड पर पर फिल्म का एक सीन फिल्मा रहे थे, जिसके कारण उस सड़क पर जाम लग गया। इस जाम के कारण देश-विदेश से ताजमहल देखने आने वाले पर्यटकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

आरोप है कि इस मामले को जब वहां कुछ पत्रकार कवर करने पहुंचे, तो संजय दत्त के इशारे पर उनके बाउंसरों ने मीडिया पर हमला कर दिया। इस मारपीट में पांच पत्रकार घायल हो गए। वहीं, पत्रकारों से हुई इस मारपीट का स्थानीय लोगों ने भी विरोध किया और यह पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया।

पत्रकारों का आरोप है संजय दत्त के बाउंसरों के साथ-साथ पुलिस ने भी मीडिया से अभद्रता की है। पीड़ित पत्रकार अजय कुमार ने कहा, ‘मैं केवल यहां कवरेज करने आया था लेकिन संजय दत्त के बाउंसरों ने मेरे ऊपर हाथ छोड़ दिया और डंडों से मेरे साथ मारपीट की। इस मारपीट में मेरे सिर और सीने में गंभीर चोटें आई हैं।’