Breaking News

आखिर ऐसा कौनसा टैटू है जिसका अफसोस करती हैं श्रुति हासन

बॉलीवुड हो या आम लोग आजकल टैटू का बहुत चलन है. टैटू लोगो की ज़िंदगी का एक ऐसा हिसा है जो उनकी सोच को दर्शाता है. बॉयफ्रेंड बने तो अलग टैटू, बॉयफ्रेंड रूठे तो अलग. ऐसे ही तो टैटू का इतना क्रेज हुआ है. कई सिलेब्स हैं जिन्होंने अपने हाथ, गर्दन, पैर या कलाई पर टैटू बनवा रखा है.

लेकिन इन टैटू की वजह से कभी-कभी स्टार्स को परेशानी भी उठानी पढ़ जाती है. कुछ इसी तरह श्रुति हासन को भी अपने एक टैटू पर बड़ा अफसोस होता है. आपको लग रहा होगा कि यह टैटू इनके किसी एक्स बॉयफ्रेंड है, लेकिन दोस्तों ऐसा नहीं है श्रुति अपने कलाई पर बने एक टैटू के डिजाइन से परेशान हैं. एक टीवी शो के दौरान श्रुति हासन ने अपनी इस परेशानी के बारे में बताया.

श्रुति ने कहा, ‘मैंने पांच टैटू करवाए हैं. कलाई पर, कान के पीछे, पैर पर, पीठ पर और अपने कंधे पर भी टैटू बनवाया है. लेकिन मुझे कलाई के टैटू का बहुत अफसोस होता है, क्योंकि शूटिंग के दौरान इसे छिपाने के लिए बहुत सारा मेकअप लगाना पड़ता है.’

वैसे ऐसा केवल श्रुति को ही नहीं अक्षय कुमार को भी करना पड़ता होगा. उन्होंने अपनी पीठ पर बेटे आरव का नाम लिखवाया है. अब वैसे तो यह टैटू नजर नहीं आता लेकिन शर्टलेस सीन में इसे छिपाने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ती होगी.