Breaking News

असद्दुदीन ओवैसी ने की मारपीट, गिरफ्तारी की तैयारी

asadd1हैदराबाद। एमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असद्दुदीन ओवैसी पर मारपीट का केस दर्ज कराया गया है। बुधवार को एक कांग्रेस नेता ने ओवैसी पर मामला दर्ज कराया है। कांग्रेस नेता ने आरोप है कि ओवैसी की मौजूदगी में मारपीट हुई थी।खबरों के मुताबिक एमआईए के सांसद असद्दुदीन ओवैसी की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

मामला ग्रेटर हैदराबाद का है। आरोप है कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के दौरान एमआईएम और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई थी। कांग्रेस नेता के मुताबिक एमआईएम कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के लोगों पर हमला किया था। इस दौरान असद्दुदीन ओवैसी भी मौजूद थे।

इस घटना के बाद मीरचौक इलाके में तनाव की स्थिति है। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती किया गया है। पुलिस ने एमआईएम और कांग्रेस समर्थकों को हटाने के लिए लाठीचार्ज किया था। इसमे कई नेता घायल भी गए। कुछ नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है।

इससे पहले असद्दुदीन ओवैसी ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव से जुड़ी एक सभा में विवादास्पद बयान भी दिया था। उन्हाेंने कहा था, ‘हैदराबाद के मुसलमानों को बीफ खाना है तो उनकी पार्टी को वाेट दे। उनकी पार्टी हारी तो लोगों को बीफ खाना भूलना होगा।’ असद्दुदीन ओवैसी के इस बयान की देश भर में निंदा हुई थी। अब इस मामले में नया मोड़ आया है। हालांकि इस बारे में अभी तक असद्दुदीन ओवैसी की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।