Breaking News

अब सोमनाथ अंदर, 24 घंटे में दूसरा AAP विधायक गिरफ्तार

आप विधायक सोमनाथ भारती एम्स के सिक्यॉरिटी स्टाफ से बदसलूकी में गिरफ्तार

bhartiनई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायकों की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एम्स के सिक्यॉरिटी स्टाफ के साथ बदसलूकी के आरोप में पूर्व कानून मंत्री आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को अरेस्ट किया है। पिछले 24 घंटे के अंदर यह दूसरे आप विधायक की गिरफ्तारी है। बुधवार को दिल्ली पुलिस ने साले की पत्नी से छेड़छाड़ के आरोप में आप विधायक अमानतुल्लाह को गिरफ्तार किया था।

जानकारी के मुताबिक पुलिस सोमनाथ भारती को पूछताछ के लिए ले गई है। उधर, दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सतेंद्र जैन ने सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी को राजनीति से प्रेरित बताया। उन्होंने कहा कि जब तक पंजाब चुनाव हैं, तब तक आम आदमी पार्टी के विधायकों की गिरफ्तारी इस तरह से होती रहेगी।

क्या है पूरा मामला
बता दें कि सोमनाथ भारती और उनके समर्थकों पर ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) के सुरक्षा गार्ड्स के साथ बदसलूकी का आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी। घटना 9 सितंबर की है। एम्स के चीफ सिक्यॉरिटी ऑफिसर की ओर से भेजी गई लिखित शिकायत के मुताबिक, ‘भारती ने भीड़ को जेसीबी के जरिए एम्स की चहारदीवारी को नुकसान पहुंचाने के लिए उकसाया। वे कुछ अनाधिकृत लोगों को एम्स में दाखिल करवाना चाहते थे।’ शिकायत में कहा गया है कि भारती और उनके समर्थकों ने वहां मौजूद सिक्यॉरिटी गार्ड्स से बदतमीजी भी की। हालांकि सोमनाथ भारती इन आरोपों से इनकार करते रहे हैं।

विवादों में घिरे रहे हैं सोमनाथ भारती
सोमनाथ भारती पहले भी विवादों में रह चुके हैं। उनके खिलाफ उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। इसके अलावा, उन पर अफ्रीकी महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव करने के आरोप भी लग चुके हैं।