Breaking News

अखिलेश की तारीफ करने वाले को शिवपाल ने दिया धक्का

जावेद आबिदी मंच पर बोलने गए और नारा लगाया कि ‘अगर समाजवादी पार्टी का होश है तो अखिलेश यादव उसका जोश है।’ ये नारा जावेद आबिदी ने दो बार लगाया, इसके बाद शिवपाल माइक के पास पहुंचे और जावेद को धक्का देकर वहां से हटा दिया। ये सब करने से पहले शिवपाल ने मुलायम से थोड़ी बात भी की थी।

जिसके बाद नाराज शिवपाल यादव ने उन्हें मंच से दो बार धक्का दिया और मंच से उतार दिया.गौरतलब है कि आब्दी ने कहा- मुलायम यदि पार्टी का होश हैं, तो अखिलेश उसका जोश हैं. मुलायम सिंह जी यदि आप समाजवादी पार्टी का होश हैं, तो अखिलेश यादव उसका जोश हैं. अगर मुलायम चांद हैं, तो अखिलेश चांदनी हैं. मुलायम यदि‍ समुद्र हैं तो अखि‍लेश यादव उसकी गहराई हैं.”इसके बाद शिवपाल ने आब्दी को दो बार धक्का दिया और मंच से उतार दिया.

आपको बता दें कि जावेद आब्दी अखिलेश सरकार में राज्यमंत्री है. लेकिन अखिलेश समर्थक को इस तरह उतारा जाना क्या गुल खिलायेगा ये तो आने वाला समय बतायेगा.

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) शनिवार को अपनी स्थापना के 25 वर्ष पूरे होने पर रजत जयंती समारोह मना रही है। समारोह में शामिल होने के लिए पूरे प्रदेश से बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता यहां पहुंचे थे। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की रथयात्रा में ‘युवा जोश’ के सफल प्रदर्शन के बाद अब शनिवार को समाजवादी पार्टी ने ‘अनुभवी होश’ रजत जयंती में दिखाने की कोशिश की।