Breaking News

अक्षय बोले आतंकियों को घुस कर मारो

akshay-kumar2-1लखनऊ। पठानकोट में आतंकी हमले से अक्षय कुमार बहुत नाराज़ हैं। उन्होंने कहा की पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारना चाहिए। अक्षय ने कहा मै रियल लाइफ का हीरो नहीं हूं, रील लाइफ में हीरो हूं। मै बेबी, गब्बर, हॉलिडे जैसी फिल्में कर के देश के वीर जवानों में उत्साह भरने की कोशिश करता हूं। बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार सोमवार को लखनऊ में प्रीमियर बैडमिंटन लीग 2016 के इनॉगरेशन के लिए एक होटल में मौजूद थे। उन्होंने इस दौरान अपनी आने वाली फिल्म एयर लिफ्ट का प्रमोशन किया। अक्षय ने पठानकोट आतंकी हमले पर निराशा व्यक्त की।

अक्षय कुमार के साथ एयर लिफ्ट फिल्म की हीरोइन निमृत कौर भी उनके साथ थीं। अक्षय ने मीडिया से कहा की जब उन्होंने सुबह अखबार में पढ़ी तो उन्हें बहुत गुस्सा अाया। भारत पाकिस्तान से दोस्ती का हाथ बढ़ा रहा है और पाकिस्तान पीठ में खंजर भोंक रहा है। उन्होंने कहा की आतंकियों को रोकने का कोई फिक्स फार्मूला नहीं है। इसका बस एक ही फार्मूला है की आतंकियों को घुस कर मारो। उन्होंने बताया जो जवान मरते हैं उनकी फैमिली को उनके जाने के बाद बहुत कुछ सहना पड़ता है।

फिल्म एयर लिफ्ट के बारे में उन्होंने बताया की यह कुवैत पर हमले की घटना पर बनी है। यह 1990 की उस घटना पर आधारित है जब कुवैत में फंसे लोगों को भारतीय वायुसेना ने बचाया था। इस रेस्क्यू अभियान में भारत की वायुसेना ने 1 लाख 70 हज़ार लोगों को बचाया था। इस रेस्क्यू अभियान ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था।