Breaking News

अंधेरी में चल रहा था वेश्यावृत्ति का धंधा

27 sex-racketwww.puriduniya.com मुंबई। मुंबई पुलिस ने अंधेरी वेस्ट में म्हाडा के एक ‌फ्लैट में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने के कथित आरोप में एक महिला को गिरफ्तार कर उसके चंगुल से दो महिलाओं को मुक्त कराया है। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने सोसायटी के ‌फ्लैट में फिल्म प्रॉडक्शन हाउस बना रखा था, जहां फिल्म, टीवी सीरियल, डाक्युमेन्ट्री में काम करने के नाम पर लड़कियों को बुलाकर उन्हें जबरन वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलती थी।

सूचना के आधार पर संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून और व्यवस्था) देवेन भारती ने डीसीपी (जोन10) सत्यनारायण चौधरी के नेतृत्व में एक जांच दल बनाया, जिसमें वर्सोवा पुलिस थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर किरण काले और इंस्पेक्टर डीएस पाटील भी थे। पुलिस की टीम ने पहले दो पुलिसकर्मियों को लड़कियों का ग्राहक बनाया और दो महिलाओं के लिए 20,000 रुपये में सौदा तय किया। सौदा पक्का होते ही उन्होंने बाहर खड़े अपने अन्य साथियों को सतर्क कर दिया।

छापेमारी में पकड़े जाने पर पुलिस ने महिला को रात में ही नोटिस दे दिया था और रविवार की सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला ने खुद को प्रॉडक्शन हाउस की मैनेजर बताया। छानबीन में पता चला कि आरोपी महिला ने उक्त फ्लैट ताज मोहम्मद नामक शख्स से किराए पर लिया था। आरोपी को आईपीसी की धारा 370 और प्रिवेंशन ऑफ इम्मॉरल ट्रैफिकिंग ऐक्ट (पीटा) के तहत गिरफ्तार किया गया है।