Breaking News

सावधान पाकिस्तान ! बर्बरता का बदला ले रही भारतीय सेना, पाक सेना की चौकियां उड़ाईं

नई दिल्ली/जम्मू । पुंछ के कृष्णा घाटी में भारत के दो जवानों की हत्या और उनके शवों से बर्बरता का भारतीय सेना जबरदस्त बदला ले रही है. भारतीय सेना लगातार पाकिस्तानी पोस्ट और बंकरों पर जबरदस्त गोलाबारी कर रही है. इन हमलों में पाकिस्तान की कई चौकी और बंकर तबाह हो गए हैं. एबीपी न्यूज के पास एक ऐसा ही वीडियो है.

इस वीडियो में भारतीय सैनिक कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तानी पोस्ट और बंकरों को एटीजीएम यानि एंटी टैंक गाईडेड मिसाइल से उड़ा रहे हैं. ये वीडियो 1 मई की घटना के बाद का है. एबीपी न्यूज को ये वीडियो सेना के सूत्रों से मिला है. हाल ही में सेना प्रमुख ने भी कहा था कि हम इस बर्बरता पूर्ण कारवाई का बदला लेकर रहेंगे.

सेना के सूत्रों का कहना है कि अभी तो बस यह आगाज है इसके बाद बड़ी कार्रवाई भी बाकी है. सेना के अधिकारी पाकिस्तानी साजिशों के खिलाफ अपनी योजना बना चुके हैं. उप सेना प्रमुख ने भी साफ किया था कि ‘अब पाकिस्तान पर कार्रवाई का समय औ जगह हम तय करेंगे.’

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों के साथ मिलकर भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की थी. यहां उन्होंने सीमा की गश्त पर लगे जवानों पर घात लगाकर हमला कर दिया. इसके बाद बर्बरता करते हुए दो जवानों के सिर काट दिए और भाग गए. पाकिस्तानी सेना इस तरह की हरकत पहले भी कर चुकी है.