Breaking News

सबके सामने फूटा शिवपाल यादव का दर्द, गाया- कसमें, वादे, प्यार, वफा सब बातें हैं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी में जारी अंदरूनी कलह थमने का नाम नहीं ले रही. सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव इस पूरे वाकये में खलनायक की छवि में घिरते दिखे. रविवार शाम उनका यह दर्द सबके सामने फूट पड़ा.

दरअसल लखनऊ के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पत्रकारों के सामने एक गाना गाकर अपना दर्द साझा किया. वहां मौजूद लोगों के मुताबिक गाने के बाद शिवपाल की आंखें पनीली हो गई. शिवपाल ने दर्द से जुड़ा गाना … कसमें, वादे, प्यार, वफा सब बातें हैं बातों का क्या गाना गया.

 शिवपाल से छीना सपा प्रदेश अध्यक्ष का पद

प्रदेश में जारी बड़े सियासी घटनाक्रम में सबसे आखिरी ताजा वाकया शिवपाल यादव के सपा प्रदेश अध्यक्ष का पद गंवाना रहा. उनके समर्थकों ने सीएम अखिलेश यादव के आवास के बाहर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं की मांग है कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव उन्हें दोबारा प्रदेश अध्यक्ष बनाएं.

सपा के आपातकालीन विशेष राष्ट्रीय सम्मेलन में हुए अहम फैसले

इससे पहले सपा के आपातकालीन विशेष राष्ट्रीय सम्मेलन में प्रस्ताव पेश करके कई अहम फैसले लिए गए. इसमें सीएम अखिलेश यादव को पार्टी का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया है. साथ ही शिवपाल यादव से प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी भी छिन गई है. वहीं अमर सिंह को भी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.