Breaking News

शादी से 2 दिन पहले किया रेप, बारात में घोड़ी से सीधे थाने पहुंचा दूल्हा

बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में बीच बारात दूल्हे को रेप के आरोप में गिरफ्तार किए जाने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल दूल्हे को एक युवती से शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. हैरानी वाली बात तो यह है कि आरोपी दूल्हे ने शादी से 2 दिन पहले भी युवती का रेप किया.

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि घटना बालाघाट में वारासिवनी के सिकंदरा गांव की है. नदीटोला के रहने वाले आरोपी दिनेश का बीते दो वर्षों से गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच जिस्मानी संबंध भी थे.

लेकिन इसी बीच परिवार वालों ने दिनेश की शादी कहीं और तय कर दी. दिनेश की शादी 31 मार्च को होनी थी, लेकिन शादी से दो दिन पहले उसने अपनी प्रेमिका को बुलाया और एकबार फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

उसकी प्रेमिका को शादी वाले दिन ही उसकी शादी के बारे में खबर लगी. दिनेश की शादी की बात पता लगते ही उसकी प्रेमिका ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने बारात के बीच घोड़ी चढ़े आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जब आरोपी दूल्हे की मोबाइल कॉल चेक की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. दरअसल दिनेश का 2016 से ही पीड़िता के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और शादी का झांसा देकर दिनेश ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी स्थापित कर लिए थे.

बारात के बीच से दूल्हे को गिरफ्तार करने से परिजनों, रिश्तेदारों और गांव में हड़कंप मच गया. दूल्हे के पीछे-पीछे बड़ी संख्या में परिजन और गांव वाले भी थाने पहुंच गए. थाने पहुंचकर जब उन्हें हकीकत पता चली तो पूरी बारात शर्मसार होकर वापस लौट आई.