Breaking News

विवादों में घिरी आम आदमी पार्टी की सियासी रात में सजी महफिल

नई दिल्ली। आप’ विधायक कपिल मिश्रा के आरोपों से घिरने के बाद अब आम आदमी पार्टी में सब कुछ सामान्य करने की कवायद शुरू हुई है।   पार्टी में दरार की अटकलों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘आप’ के सभी विधायकों और उनके परिवार के लोगों के लिए रात्रि भोज का आयोजन किया। पार्टी विधायकों ने रात्रि भोज को मुख्यमंत्री की तरफ से आयोजित सामान्य स्नेह मिलन समारोह बताया। कपिल मिश्रा के आरोप के बाद इस रात्रि भोज के बड़े सियासी मायने हैं।इसका वीडियो भी वायरल हो गया है।

केजरीवाल संग विधायकों ने सेल्फी आप विधायक अलका लांबा ने डिनर पार्टी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘कपिल द्वारा कहे गए अपशब्दों ने हम ‘आप’ विधायकों को @ArvindKejriwal के साथ और भी मजबूती से लाकर खड़ा कर दिया। कुर्सी का इतना मोह भी अच्छा नहीं।’ कपिल द्वारा कहे गए अपशब्दों ने हम आप विधायकों को @ArvindKejriwal के साथ और भी मजबूती से लाकर खड़ा कर दिया। कुर्सी का इनता मोह भी अच्छा नहीं। रविवार को हुई इस डिनर पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में हाल ही में मंत्री पद के लिए चुने गए विधायक राजेंद्र पाल गौतम गाना गाते और मनीष सिसोदिया टेबल पर तबला बजाते नजर आ रहे हैं।

केजरीवाल ने साधा केंद्र पर निशाना

‘आप’ के बागी विधायक कपिल मिश्रा के आरोपों पर अब तक चुप्पी साधने वाले सीएम केजरीवाल ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। सीएम केजरीवाल ने अपनी कैबिनेट के दो नए मंत्रियों की नियुक्ति संबंधी फाइल दबाने को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है। केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार दिल्ली सरकार के काम में रोड़ा अटका रही है। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि ‘केंद्र पिछले 10 दिनों से फाइल दबाए हुए है. इस वजह से दिल्ली सरकार की कई गतिविधियां थम गई है. आपकी दुश्मनी हमारे साथ है, दिल्ली के लोगों के साथ बदला मत लीजिए’।