Breaking News

विकास दुबे के सरेंडर की चर्चाओं के बीच छावनी में तब्दील हुआ उन्नाव कोर्ट, जानिए फिर क्या हुआ?

कानपुर। कानपुर शूटआउट केस का मुख्य अभियुक्त विकास दुबे अभी भी फरार चल रहा है. यूपी पुलिस की टीमें पूरे प्रदेश में विकास दुबे और उसके गुर्गों की तलाश में दबिश दे रही हैं. यूपी एसटीएफ भी विकास दुबे को पकड़ने के लिए संभावित स्थानों पर लगातार छापेमारी कर रही है.

इस बीच शनिवार शाम पुलिस को इनपुट मिला कि विकास दुबे उन्नाव कोर्ट में सरेंडर कर सकता है. इसके बाद पुलिस ने पूरे कोर्ट परिसर को छानवी में तब्दील कर दिया. एसओजी और सर्विलांस टीमें अलर्ट हो गईं. हालांकि, उन्नाव कोर्ट  शनिवार को अपने नियत समय पर बंद हो गया और विकास दुबे ने सरेंडर नहीं किया.

एसपी रोहन पी कनय ने वायरलेस सेट के जरिए सफीपुर, फतेहपुर चौरासी, बांगरमऊ, माखी व हाईवे के सभी थानों की पुलिस को अपने-अपने क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दे दिए. सदर व गंगाघाट पुलिस को भी अलर्ट कर एक-एक वाहन को चेक करने के आदेश जारी कर दिए गए.

आपको बता दें कि कानपुर देहात के चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव बिकरू में 2 जुलाई की देर रात विकास दुबे और उसके गुर्गों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. इस घटना में आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. दरअसल, पुलिस टीम विकास दुबे को एक हत्या के आरोप में गिरफ्तार करने पहुंची थी.