Breaking News

वाराणसी में अखिलेश-राहुल और डिंपल का रोड शो, PM मोदी के बाद अब गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन

वाराणसी। यूपी का चुनावी दंगल अपने चरम पर है. 8 मार्च को होने वाले अंतिम चरण के मुकाबले से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी यूपी की महाभारत का कुरुक्षेत्र बन गया है. पीएम मोदी के रोड शो के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यहां रोड शो के जरिए अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं.

LIVE UPDATES :-

अखिलेश और राहुल का रोड शो अंबेडकर चौराहे से शुरु हो चुका है. रोड शो में भारी संख्या में गठबंधन के समर्थक मौजूद हैं.

यूपी का सियासी दंगल धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. 8 मार्च यानी बुधवार को अंतिम चरण के लिए मतदान होना है. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी यूपी की चुनावी महाभारत का कुरुक्षेत्र बन गया है. शनिवार सुबह पीएम मोदी ने वाराणसी की सड़कों पर रोड शो करके अंतिम चरम के मतदान से पहले अपना दमखम दिखाया तो वहीं थोड़ी देर बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, उनकी पत्नी और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी यहां रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन करने वाले हैं.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दोपहर तीन बजे वाराणसी में रोड शो करेंगे. इससे पहले मुख्यमंत्री भदोही में दो चुनावी सभाएं संबोधित करेंगे और राहुल वाराणसी में ही दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. पुलिस लाइंस स्थित अंबेडकर प्रतिमा से गौदोलिया स्थित गिरजाघर चौराहे तक की दूरी दोनों नेता रोड शो के जरिए तय करेंगे.

शनिवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अखिलेश और राहुल का रोडशो अंबेडकर चौराहे से शुरु होगा. जो नदेसर, चौकाघाट, गोलगड्डा, पीलीकोठी, मौदागिन और चौक होते हुए गौदोलिया-गिरजाघर चौराहे पर खत्म होगा.