Breaking News

‘राहुल गांधी आतंकियों के मित्र है, आतंकवादियों के सफाये का फैसला राहुल के दिल का दर्द बना’

लखनऊ। अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर  विरोधियों पर जमकर हमला बोला। साक्षी महाराज ने राम मंदिर के मुद्दे को जहां नवनिर्वाचित राष्ट्रपति राम कोविन्द से जोड़ते हुए 2019 से पहले राम मंदिर बनने की बात कही, तो वहीं भारतीय सेना के पास कम गोला बारूद की कैग की रिपोर्ट पर भी उन्होंने सवाल खड़ा कर दिया। इस दौरान साक्षी महाराज ने गलत बयानी करने वाले तथा आतंकियों का समर्थन करने वाले, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आतंकियों का मित्र तक बता डाला।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने आज उन्नाव पहुंचकर एक बार फिर अपने बयान से माहौल गर्मा बनाने की कोशिश की। साक्षी महाराज ने राम मंदिर के मामले में नवनिर्वाचित राष्ट्रपति राम नाथ  कोविंद को जोड़ते हुए कहा, ”अब तो राम राष्ट्रपति भवन पहुंच चुके हैं तो हमारे राम तिरपाल में कैसे रहेंगे। साक्षी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी जल्द ही सुनवाई की बात कही है ऐसे में 2019 के पहले राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

साक्षी यहीं नहीं रुके, उन्होंनें भारतीय सेना के पास कम गोला बारूद होने की कैग की रिपोर्ट पर ही सवाल खड़े कर दिए। साक्षी ने कहा, ”किसी को क्या पता है कि कितना गोला बारूद है ? कोई हमला करके देखे तब उसे पता चल जाएगा।” सेना के असलहे व गोला बारूद की पूरी जानकारी कभी सार्वजनिक नही की जाती और न ही सेना सही मात्रा किसी को भी बताती है।यह सूचना देश की सुरक्षा से संबंधित होती है जिसे परम् गोपनीय रखा जाता है।

यही नहीं बीफ के मुद्दे को लेकर साक्षी ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान पर उन्होंने कहा, ”पर्रिकर का पूरा प्रकरण मेरे संज्ञान में नहीं है. मैं समझता हूं मनोहर को ऐसा नहीं कहना चाहिए। अगर उन्होंने कहा है, तो गलत है। वह मेरे मित्र हैं और मैं उनसे बात करूंगा।”

इस मौके पर साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल की बीजेपी नेता रूपा गांगुली के उस विवादित बयान का भी समर्थन किया जिसमें उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में कोई महिला अगर 15 दिनों के लिए चली जाए तो उसके साथ रेप जैसी घटनाएं हो जाती है. साक्षी महाराज ने रूपा गांगुली के उस बयान का समर्थन करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में लॉ एंड ऑर्डर बिल्कुल नहीं है. साक्षी ने भारत सरकार से एक्शन लेने की मांग करते हुए पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधने वाले राहुल गांधी पर भी साक्षी ने जमकर हमला किया और राहुल को आतंकियों का मित्र तक बता डाला।  मारे गए आतंकवादियों की ओर इशारा करते हुए, साक्षी ने कहा कि राहुल गांधी की उन्हीं लोगों से दोस्ती है, जो 120 लोग मारे गए हैं। एक दिन वो था जब कश्मीर में तिरंगा नहीं फहराया जा सकता था और आज हर कार्यालय में तिरंगा फहराया जा रहा है. जितने आतंकवादी इन 3 सालों में मारे गए हैं, उतने यूपी के 10 सालों में नहीं मारे गए. अकेले 2017 में 5 महीनों में 120 आतंकवादियों को समाप्त कर दिया गया है। आतंकवादियों का सफाया करने का संकल्प ले लिया गया है। तो हो सकता है यही दर्द राहुल गांधी के दिल में हो रहा हो।