Breaking News

योगी जी ऐसे तो नहीं लग पायेगा अपराधों पर रोक जब आप ……………… पांच भाजपा नेताओं को जेल भिजवाने वाली सीओ को सीएम योगी ने हटाया

लखनऊ। बीजेपी के पांच रसूखदार नेताओं को सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में जेल भेजने वाली सीओ श्रेष्ठा ठाकुर का शनिवार को बुलंदशहर के स्याना पुलिस थाने से तबादला कर बहराइच भेज दिया गया।

सीएम योगी से मुलाकात के बाद हुई कार्रवाई

इस मुद्दे पर पार्टी के 11 विधायक और सांसद एकजुट होकर एक प्रतिनिधिमंडल के रुप में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सीएम से मुलाकात के एक हफ्ते के बाद ही सीओ का तबादला कर दिया गया। पार्टी के स्थानीय नेताओं ने इसे अपने अभिमान के साथ जोड़ा था और ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के लिए उच्च स्तरीय दबाव भी बनाया।

पार्टी के शहरीय अध्यक्ष मुकेश भारद्वाज ने स्वीकार किया कि ठाकुर का स्थानांतरण पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के गौरव को बरकरार रखने के लिए जरूरी था। उन्होंने सीओ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य पार्टी के नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले पुलिसकर्मियों पर भी आरोप लगाया।

क्या था पूरा मामला

दरअसल सीओ श्रेष्ठा ठाकुर 22 जून को गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। रास्ते में स्थानीय बीजेपी नेता प्रमोद लोधी बिना हेलमेट लगाए अपनी बाइक से चले जा रहे थे। उनके पास गाड़ी के पूरे कागजात भी नहीं थे। सीओ ने जब उन्हें रोककर चालान काट दिया, तो वे भड़क गए। जिसके बाद नेता ने काफी देर तक सीओ से नोंकझोक की। धीरे-धीरे बात बिगड़ने लगी और नेता अभद्रता पर उतारू हो गये। जब हालात बेकाबू होने लगे तो पुलिस ने उन्हें सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था।