Breaking News

‘योगी’ की शरण में आने को आतुर हैं बाहुबली ‘रजा’

लखनऊ। यूपी के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का भारतीय जनता पार्टी के प्रति प्रेम दिन प्रति दिन बढ़ता दिखाई दे रहा है। राजनाथ सिंह की सरकार में प्रदेश में मंत्री रहे रघुराज प्रताप सिंह ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दिन में उनके कार्यालय में भेंट की। जिसके चलते पूर्व की तरह ये अटकलें एक बार फिर तेज हो गयी हैं कि राजा भैया जल्दी ही कमल का फूल अपने हाथों में लेकर घूमेंगे। दरअसल विधानसभा चुनाव से पहले भी राजा भैया को लेकर ये खबर उड़ चुकी है कि वह भाजपा का दामन थामेंगे।

लेकिन इस बार ये अटकले पुरजोर तरीके से कही जा रही हैं कि जल्दी ही निर्दलीय बाहुबली राजा भैया भाजपा में शामिल हो सकते हैं ।पार्टी के जानकार सूत्र बताते हैं कि लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा यूपी में अपने हाथों से कोई सीट गंवाना नहीं चाहती है। इसलिए कुंडा नरेश को साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कर सकती है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के चंद दिन पहले और नतीजे आने के बाद से प्रदेश के नेताओं का एक दल को छोड़कर दूसरे में जाने का सिलसिला तेज है। सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। अब इसी क्रम में एक बड़ा नाम जुडऩे जा रहा है। चुनावी नतीजों के बाद से कई बड़े नेता सरकार जाने पर अपना दल छोड़ कर दूसरे दल में शामिल हो जाते है। अब इसी कड़ी में बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का नाम भी शामिल होता दिख रहा है।

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया आज दिन में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके ऑफिस लाल बहादुर शास्त्री भवन(एनेक्सी) पहुंचे थे। इनके बीच इस मुलाकात का असल मतलब क्या है, यह पता नहीं लग सका है। सूत्रों से खबर है कि राजा भैया सीएम योगी से भाजपा में शामिल होने की बात करने गए थे।