Breaking News

मनवीर गुर्जर बने बिग-बॉस 10 के विनर

आज 29 जनवरी का दिन नोएडा के लिए एतिहासिक बन गया है। नोएडा के मनवीर गुर्जर बिगबाॅस के विनर बन गए हैं। रविवार देर रात हुए ग्रैेंड फिनाले में मनवीर को विनर घोषित करते ही उनकी आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने बिगबाॅस की ये जीत और ट्राॅफी अपने पिता को समर्पित की है। विजेता के तौर पर मनवीर को बिग-बॉस ट्रॉफी के अलावा 40 लाख रुपये की रकम दी गई। इस रकम में से मनवीर ने 20 लाख रूपये सलमान खान के फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन देने का एलान किया।

रविवार रात हुए फिनाले में ऋतिक रोशन गेस्ट के तौर पर शो में आए। उन्होंने अपनी फिल्म काबिल का प्रमोशन किया। इसके बाद तीनो फाइनेलिस्ट में से लोपामुद्रा राउत को सबसे कम वोट मिलने के कारण फाइनल की रेस से बाहर होना पड़ा। जीत के दावेदारों में बचे वानी और मनवीर में से मनवीर को सबसे ज्यादा वोट मिले। बिगबाॅस के होस्ट सलमान खान ने मनवीर गुर्जर को बिगबाॅस की ट्राॅफी दी।

ट्राॅफी को दोनो हाथों में उठाकर मनवीर खुशी से झूम उठे। इस शो के जरिए ही उन्हें अपनी पिता का खोया हुआ प्यार वापस मिला। बिग बाॅस के जरिए ही पिता के साथ संबंधों में मिठास फिर से आई। यही वजह थी कि मनवीर ने बिगबाॅस की विनिंग ट्राॅफी अपने पिता को समर्पित की।