Breaking News

मधेपुरा से चुनाव लड़ने की बात को शरद यादव ने बताया अफवाह, कहा- ‘पहले भी बोल चुका हूं’

मधेपुरा। लोकतांत्रिक जनता दल के सुप्रीमो शरद यादव उनके मधापुरा सीट से चुनाव लड़ने की खबरों से खासे परेशान हैं. उन्होंने इसे महज अफहवाह करार देते हुए अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है. मधेपूरा के पूर्व सांसद ने अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पहले ही मधेपुरा से चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर चुका हूं. इसके बाद भी लोग अफवाह फैला रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अफवाह के कारण ही पूरा देश हिन्दू-मुस्लिम लेकर माहौल बना हुआ है. इस दौरान शरद यादव ने कहा है कि हमारे परिवार के खिलाफ पहले कोई अफवाह नहीं फैलता था, अब स्थिति बिगड़ रही है. रोज नये नये अफवाहें फैलाई जा रही है.

शरद यादव ने कहा कि लोकतंत्र में बोली जितनी सच्ची होगी, उतनी ही नियंत्रण की स्थिति बनी रहेगी. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि विदेश यात्रा से लेकर प्रधानमंत्री की सुविधा है वह 70 वर्षों में किसी प्रधानमंत्री ने नहीं लिया है. प्रधानमंत्री दिन भर जहाज पर रहते हैं, जिससे भारत सरकार को अरबों का खर्च उठाना पड़ रहा है.

इस दौरान शरद यादव ने बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि खासकर बिहार के कोसी और सीमांचल में जो प्रतिदिन हत्याएं हो रही हैं इसके के लिए सूबे के सीएम गुनाहगार हैं. इनकी साख गिर चुकी है.