Breaking News

भारत ने टॉस जीतकर चुनी पहले गेंदबाजी, आमिर की पाक टीम में वापसी

लंदन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने फाइनल मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.  मौजूदा विजेता भारत चौथी बार टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा है और उसने दो बार इस खिताब को जीता है.

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, जबकि पाकिस्तानी टीम में तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर की वापसी हुई है. उन्हें प्लेइंग-11 में रुमान रईस के स्थान पर जगह मिली है.

भारतीय टीम ने पहली बार 2002 में श्रीलंका के साथ संयुक्त रूप से इस खिताब पर कब्जा जमाया था. आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम पहली बार टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची है.

दोनों देशों के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि लंदन में आज मौसम साफ है और फिलहाल बारिश की कोई आशंका नहीं व्यक्त की गई है.

टीमें:

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह. 

पाकिस्तान: सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), अजहर अली, फखर जमान, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर, शादाब खान, हसन अली और जुनैद खान.