Breaking News

भारतीय जासूस पर मीडिया में अजीज का बयान ‘बिल्कुल गलत’ : पाकिस्तान

sartajazizनई दिल्ली। पाकिस्तान ने बुधवार शाम को एक बयान जारी कर कथित भारतीय जासूस को लेकर सरताज अजीज के मीडिया में आए बयान को ‘बिल्कुल गलत’ बताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने बातचीत में स्वीकार किया था कि कथित भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव को लेकर सरकार को ‘अपर्याप्त सबूत’ सौंपे गये हैं। उन्होंने कहा था कि इस मामले में अभी और सबूतों की जरूरत है।

न्यूज चैनल जियो टीवी के मुताबिक उन्होंने कहा कि था सरकार के पास कोई निर्णायक सबूत नहीं है। उन्होंने कहा, ‘डोजियर में जो बाते हैं वे पर्याप्त नहीं हैं। अब यह संबंधित अधिकारियों पर है कि वे इस एजेंट को लेकर ज्यादा सबूत मुहैया कराएं।’

पाकिस्तानी एजेंसियों का दावा है कि ईरान से पाकिस्तान में दाखिल होने वाले जाधव को बलूचिस्तान से गिरफ्तार किया गया और वह पाकिस्तान के अंदर ‘विध्वंसक गतिविधियों’ की योजना बना रहा था।

वहीं पाकिस्तानी सेना ने भी जाधव के इकबालिया बयान वाला विडियो जारी कर दावा किया था कि जाधव भारतीय नौसेना से जुड़ा हुआ है। भारत ने स्वीकार किया है कि जाधव भारतीय नौसेना से सेवानिवृत्त है, लेकिन इस आरोप से इनकार किया है कि वह सरकार के संपर्क में था।