Breaking News

बेंगलुरु: ब्लैक मनी पकड़ने गई आईटी टीम पर महिला ने छोड़े कुत्ते

raidबेंगलुरु। देशभर में आयकर विभाग की छापेमारी में नए-पुराने नोटों में करोड़ों की अघोषित आय पकड़ी जा रही है। इसी क्रम में बेंगलुरु में एक अपार्टमेंट में छापा मारने पहुंची आयकर विभाग की टीम को अजीब संकट का सामना करना पड़ा। अपार्टमेंट की रखवाली करने वाली बूढ़ी महिला ने टीम पर पालतू कुत्ते छोड़ दिए।

मामला उत्तरी बेंगलुरु के यशवंतपुर इलाके का है। यशवंतपुर के एक अपार्टमेंट में छापा मारकर आयकर विभाग की टीम ने भारी मात्रा में कैश बरामद किया है। मंगलवार को हुई इस छापेमारी में 2.89 करोड़ रुपये कैश मिला है। इस राशि में 2.25 करोड़ रुपये 2000 रुपये के नए नोटों की शक्ल में सीज किए गए।

आईटी अधिकारियों की टीम जब छापा मारने पहुंची, तो एक बूढ़ी महिला घर की रखवाली कर रही थी। महिला ने टीम पर घर के पालतू कुत्तों को छोड़ दिया। आईटी अधिकारियों ने वहां से एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है। हालांकि हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान जाहिर नहीं की गई है।
आईटी अधिकारियों ने बताया कि उन्हें अपार्टमेंट में भारी मात्रा में कैश होने की सूचना मिली थी। इस अपार्टमेंट में केवल एक बूढ़ी महिला अपने कुत्तों के साथ रहती है। मंगलवार को आईटी अधिकारियों की टीम ने फ्लैट में रेड मारने की कोशिश की तो पहले बूढ़ी महिला ने उन्हें रोका, बाद में पालतू कुत्तों को उनपर छोड़ दिया।

पुलिस और अपार्टमेंट में रहने वाले दूसरे लोगों की मदद से आईटी विभाग की टीम फ्लैट में दाखिल हुई। आईटी टीम फ्लैट का एक कमरा लॉक मिला। इस रूम को खोलने के बाद टीम को कैश मिला।