Breaking News

फैमिली मैन अजय देवगन ने पेरिस में कुछ यूं मनाया अपना बर्थडे

मुंबई. बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक अजय देवगन ने सोमवार को अपना बर्थडे फ्रांस की राजधानी पेरिस में मनाया. इस मौके पर अजय अपने पूरे परिवार के साथ थे. फ्रांस से आई उनकी तस्वीरों को देख कर यह कहना गलत न होगा कि अजय देवगन एक फैमिली मैन हैं.

Image result for फैमिली मैन अजय देवगन

हाल ही आप सबने अजय देवगन को ‘रेड’, ‘बादशाहो’  ‘गोलमाल अगेन’ जैसी हिट फ़िल्मों में देखा है.इतने वर्षों के बाद भी अजय देवगन का स्टारडम आज भी कायम है ऐसे में ज़ाहिर है उनकी इस कामयाबी में उनके परिवार का भी खासा सहयोग रहा है. बहरहाल, अपने बर्थडे पर अजय देवगन पत्नी काजोल  दोनों बच्चों बेटी न्यासा  बेटे युग के साथ बेहद हैप्पी मूड में कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए हैं.

बर्थडे स्पेशल:

ऊपर की इस फोटो को देखकर समझा जा सकता है कि फ्रांस में अभी सर्दियों का मौसम है  इसलिए अजय, काजोल  बाकी सभी वूलेन कपड़ों में नज़र आ रहे हैं.बहरहाल, बता दें कि अपने जन्मदिन पर ही अजय देवगन ने एक बड़ी घोषणा भी की है.उनकी फ़िल्म ‘सिंघम’ अब पंजाबी में बनेगी जो अगले वर्ष रिलीज़ होगी  अजय खुद इस फ़िल्म के निर्माता होंगे. उन्होंने खुद इस फ़िल्म का यह पहला पोस्टर जारी कर यह ख़बर सबको दी है.

इन सबके बीच बता दें कि अजय जल्द ही ‘टोटल धमाल’  एक अनटाइटल्ड फ़िल्म की शूटिंग में बिजी हो जायेंगे. जबकि उनकी पत्नी  अभिनेत्री काजोल शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘ज़ीरो’ में नज़र आने वाली हैं.