Breaking News

‘पाकीजा’ अभिनेत्री गीता कपूर को हॉस्पिटल में एडमिट कर फरार हुआ बेटा, जानें दर्दनाक कहानी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कलाकार और उनकी लाइफ आम लोगों को बहुत आकर्षित करती है. लोग सेलिब्रिटिज को फॉलो करते हैं और उनके स्टाइल की कॉपी करते हैं. यहां कि दुनिया आम लोगों के लिए किसी सपने की तरह होती है और इन हस्तियों को लेकर लोगों के मन में अलग तरह का जूनून देखने को मिलता है.

मगर अभी एक ऐसी खबर सामने आई हैं जो इस ‘मायावी’ दुनिया से जुड़े लोगों की कई परतें खोल रही हैं. यह कहानी दिग्ग्ज अभिनेत्री गीता कपूर से जुड़ी है. दरअसल गीता कपूर की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद 21 मई को मुंबई को गोरेगांव हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. हॉस्पिटल में अभिनेत्री को भर्ती करने उनके बेटे राजा साथ आए थे, लेकिन उसके बाद जो हुआ वह वाकया बेहद चौंकाने वाला है.

गीता कपूर को अस्पताल में भर्ती कर उनके बेटे राजा ने बहाना बनाया कि वह एटीएम से पैसे निकालने बाहर जा रहा है और वह भाग गया. अभिनेत्री गीता कपूर की तस्वीर जो बयां कर रही हैं, उसे शब्दों में पिरोना बेहद ही मुश्किल है, लेकिन इतना तो कहा ही जा सकता है कि उनके चेहरे पर एक असहाय होने का दर्द जरूर झलक रहा है.

‘पाकीजा’ और ‘रजिया सुल्तान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी गीता कपूर के साथ हुई इस घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो गीता कपूर के इलाज में 1.5 लाख रुपये खर्च हुए. इसे लेकर हॉस्पिटल ने उनके बेटे और बहन पूजा को संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

गीता कपूर को हॉस्पिटल में बहुत ही दयनीय स्थिति में भर्ती किया गया था. बाद में उन्होंने यह स्वीकार किया कि उनका बेटा उन्हें पीटता था. नाजुक हालत होने के बावजूद भी डॉक्टर्स ने गीता कपूर का इलाज करना नहीं बंद किया. मिड के मुताबिक अभिनेत्री ने कहा, ”उसके दूसरी औरतों से रिश्ते थे..जब मैंने इसको स्वीकार नहीं किया तो वह मुझे पीटा करता था. वह मुझे चार दिन में एक बार खाना देता था और कभी-कभी तो मुझे कई दिनों के लिए बंद कर देता था. मैं वृद्धाश्रम जाने के लिए तैयार नहीं थी इसलिए उसने यह सारा प्लान किया. वह मुझे भूखा रखता था इसलिए मैं बीमार पड़ गई. तब वह मुझे एडमिट कर फरार हो गया.”

अभिनेत्री की यह दिल दहला देने वाली तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई. इसके बाद सीबीएफसी के अशोक पंडित और फिल्म निर्माता रमेश तौरानी मदद करने सामने आए. अशोक और रमेश ने हॉस्पिटल के 1.5 लाख रुपये के बिल का भुगतान किया.

रिपोर्ट की माने तो हॉस्पिटल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और पुलिस अब गीता कपूर के परिवार वालों को ढूंढ़ रही है.