Breaking News

नशे में धुत यूपी पुलिस के दारोगा पर जिम ट्रेनर को गोली मारने का आरोप

नोएडा। यूपी के नोएडा के सेक्टर 122 में शनिवार रात एक युवक को गोली मार दी गई, गोली मारने का आरोप पुलिस पर है. पीड़ित युवक जीतेंद्र यादव को गंभीर हालत में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया है. जीतेंद्र के परिवार का आरोप है कि सीएनजी स्टेशन पर कहासुनी के बाद नशे में धुत यूपी पुलिस के दारोगा ने उसे गोली मार दी. जीतेंद्र जिम ट्रेनर है.

बताया जा रहा है कि जीतेंद्र अपने चार दोस्तों के साथ बहन की सगाई से लौट रहा था, जब ये घटना हुई. जीतेंद्र सेक्टर 122 के ही पर्थला गांव का रहने वाला है और गांव में जिम चलाता है. जीतेंद्र के चारों साथी गायब बताए जा रहे हैं. परिवार के मुताबिक, पुलिस ने उन्हें ग़ायब कर दिया है. इस मामले में वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले को दर्ज कर जांच करने और आरोपी को न बख्शने की बात कह रहे है.

पीड़ित परिवार का आरोप है, जीतेंद्र रात को लगभग 10 बजे जब बहरामपुर से बहन की सगाई कर लौट रहे तभी नशे मे धुत विजयदर्शन नाम के फर्जी एनकाउंटर करने की थी कोशिश और वही बाकी साथियों को पुलिस ने गायब कर दिया है. उनका कहना है कि जीतेंद्र का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं थे. उन्‍होंने कहा कि गोली गले में लगी है और रीढ़ की हड्डी में अटक गई.

वहीं मौके पर पहुंचे डीआईजी लव कुमार मामले की निष्पक्ष जांच की बात कह रहे है और परिवारवालों से तहरीर लेकर इस पूरे मामले को दर्ज कर जांच करने और आरोपी को न बख्शने की बात कह रहे है.