Breaking News

दीपिका पादुकोण के लिए बोले विन डीजल,’ इस ऐंजल को पाकर बहुत खुश हूं’

नई दिल्‍ली। मुंबई में हुए फिल्‍म ‘एक्‍सएक्‍सएक्‍स: द रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज’ के प्रमोशन के दौरान विन डीजल ने साफ कर दिया कि वह अपनी हीरोइन दीपिका पादुकोण को कितना पसंद करते हैं. मुंबई में हुआ इस फिल्‍म का प्रमोश्‍नल इवेंट काफी सफल रहा और लोगों का हुजूम विन और दीपिका को मिलने पहुंचा. इवेंट की शुरुआत में ही विन डीजल ने दीपिका पादुकोण की काफी तारीफ और स्‍टेज पर दीपिका को किस किया. विन डीजल ने कहा, ‘मैं पिछले 4 सालों से दीपिका के साथ काम करना चाहता था. ‘ विन दीपिका की तारीफ करते हुए सिर्फ यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्‍होंने दीपिका पादुकोण को ऐंजल (परी) और क्‍वीन (रानी) तक कह दिया.

वहीं दीपिका पादुकोण ने भी विन की तारीफ में कहा, ‘जब मैं उनसे मिला तो मैं उन्‍हें देखकर स्‍तब्‍ध रह गई. जब मैंने उनके साथ फिल्‍म शुरू की तब मैंने कहा वह टेडी बीयर की तरह हैं.’ दीपिका और विन ने बताया कि वह दोनों कुछ सालों पहले मिले थे और तभी उन्‍हें यह महसूस हुआ कि उनके बीच में काफी अच्‍छी केमिस्‍ट्री है. दीपिका पादुकोण ने कहा कि हमारा साथ काम करना हमारी किस्‍मत में ही लिखा था. इस दौरान दीपिका ने खुलासा किया कि इससे पहले भी वह दोनों साथ काम कर रहे थे लेकिन वह प्रोजेक्‍ट काम नहीं कर सका.

deepika padukon

विन डीजल ने बताया, ‘ जब हमने फिल्‍म की शूटिंग शुरू की तो दीपिका ने हमारे सामने अपनी एक इच्‍छा रखी कि वह अपने देश में इस फिल्‍म का बड़ा हॉलीवुड प्रीमियर चाहती हैं. यही वह कारण है कि हम यहां है और इसका मतलब है कि हमने अपना वादा निभाया है.’ बता दें कि यह फिल्‍म दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्‍म है और यह फिल्‍म सबसे पहले भारत में ही रिलीज हो रही है. यह फिल्‍म भारत में 14 जनवरी को रिलीज हो रही है.

वहीं अपने घर वापस आकर दीपिका पादुकोण काफी खुश दिखाई दी हैं. दीपिका ने कहा, ‘ घर वापस आकर मैं बता नहीं सकती कि कितनी खुश हूं. मैं बहुत गर्व महसूस कर रही हूं कि मैंने अपने देश को वैश्विक मंच पर प्र‍स्‍तुत किया है. दीपिका पादुकोण ने कहा कि अब महिला किरदारों को पहचान मिल रही है और आप यह इस फिल्‍म में देख पाएंगे.’

दीपिका ने अपने किरदार के बारे में भी बात की. दीपिका दरअसल इस फिल्‍म में सेरेना का किरदार निभा रही हैं जो असल में जेंडर केज का फीमेल वर्जन है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर डी जे कारुसो ने बताया कि जब यह दो किरदार एक दूसरे को देखते हैं तो उन्‍हें लगता है कि वह शीशा देख रहे हैं.

deepika padukon

डायरेकटर डी जे कारुसो ने भी दीपिका की इस मौके पर खूब तारीफ की लेकिन दीपिका ने भी अपना धन्‍यवाद देने में देरी नहीं की. दीपिका ने कहा, ‘मैं सेरेना का किरदार कर पाई क्‍योंकि मेरे डायरेक्‍टर और एक्‍टर का मुझमें विश्‍वास था.