Breaking News

दिल्ली में मुसलमान AAP को जिताएं, केंद्र में कांग्रेस आई तो हम समर्थन करेंगे- आप विधायक

नई दिल्ली। आप विधायक अमानतुल्ला खान ने बड़ा बयान दे दिया है. ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान ने आज दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड के कार्यक्रम में कहा कि मुसलमान दिल्ली में आम आदमी पार्टी को जिताएं. लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो हम समर्थन कर देंगे. दिल्ली के सीएम केजरीवाल की मौजूदगी में दिया गया ये बयान काफी अहमियत रखता है क्योंकि केजरीवाल ने इसका खंडन नहीं किया.

अमानतुल्ला खान ने कहा कि प्रधानमंत्री कौन बनेगा इस पर सोचने की बजाए ये सोचा जाए कि बीजेपी को कैसे रोका जाए. दिल्ली में मुसलमानों से आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप को जिताकर बीजेपी को रोका जा सकता है.

हालांकि कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ नहीं जाएगी लेकिन वहीं पार्टी के नेता गोपाल राय ने भी कहा था कि फिलहाल कुछ कहना मुश्किल है.दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित द्वारा गठबंधन की संभावनाओं को सिरे से नकारने के बाद आप नेता गोपाल राय ने भी इस मामले में अनिश्चितता की बात को स्वीकार किया.

आप की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने 17 जनवरी को कहा था कि ‘‘आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन होगा या नहीं होगा, अभी यह कह पाना बहुत मुश्किल है.’’