Breaking News

टीचर ने पूछा स्कूल में पॉर्न क्यों देख रही हो, बच्ची के जवाब से स्तब्ध हो गई

प्रतीक्षा पीपी

31 साल के एंथनी गरे को टेक्सस शहर में गिरफ्तार किया गया. वजह, उसकी 9 साल की बच्ची स्कूल में पॉर्न देखती थी. इसलिए नहीं कि उसके बाप ने उसे पॉर्न देखना सिखाया. बल्कि इसलिए कि वो जानना चाहती थी कि वो क्या है, जो उसका बाप उसके साथ रात को किया करता है.

सुनकर आपको अजीब लगेगा. फिर आप सोचेंगे कि ऐसा तो होता रहता है. अपने ही घर में बेटियों के साथ हिंसा के किस्से तो आते रहते हैं. लेकिन मैं कहूंगी, अगर आप पिता हैं, तो अपनी बेटी की शक्ल याद करिए. अगर आप एक औरत हैं, तो अपने पिता की शक्ल, उनके मजबूत कंधे याद करिए. फिर इस पिता के बारे में सोचिए. इस बेटी के बारे में सोचिए. ऐसा लगेगा कोई हलक के रास्ते हाथ डालकर अंतड़ियों तक पहुंच गया है. ऐसा लगेगा कि प्राइवेट पार्ट्स में कुछ चुभ रहा है. ऐसा लगेगा कि किसी ने कलेजे को निचोड़ दिया है.

9 साल की ये बच्ची स्कूल में थी. स्कूल के आई-पैड पर टीचर ने उसे पॉर्न फिल्म देखते पकड़ा. जब टीचर ने पूछा कि ये क्या देख रही हो और क्यों. तो बच्ची ने बताया कि उसका बाप भी उसके साथ ऐसा ही कुछ करता है. अक्सर करता है. रात को सोने नहीं देता.

इसके बाद टीचर ने बच्चों के एक मनोवैज्ञानिक को बुलाकर बच्ची से बात करवाई. मालूम पड़ा कि बच्ची को लगभग पिछले एक साल से अब्यूज किया जा रहा था.

शुक्र मनाइए, ये इंडिया का कोई स्कूल नहीं था. और शुक्र मनाइए, कि ये इंडिया के किसी छोटे शहर का सरकारी स्कूल नहीं था. अगर ये इंडिया होता, तो बच्ची को पागल, सेक्स रोगी, मानसिक रूप से विकृत करार देकर स्कूल ने निकाल दिया जाता.

बाप फिलहाल जेल में है. लगभग 50 लाख का फाइन लगा है. उम्रकैद भी हो सकती है. मगर बच्ची की अपने पिता के साथ जो याद रह जाएगी वो उसके जीवन की सबसे बुरी याद होगी.

सभार : thelallantop.com