Breaking News

काला हिरण मामला: दोषी करार दिए जाते ही भावुक हुए सलमान खान, बहनों को गले से लगाया

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत सलमान खान को दोषी करार दिया है. वहीं, सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और जोधपुर निवासी दुष्यंत सिंह को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया.  

Salman Khan

इसी दौरान दोषी करार दिए जाते ही सलमान खान काफी भावुक हो गए और वह काफी परेशान भी दिखे. उन्होंने अपनी दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता को गले से लगा लिया.   

Salman Khan

बता दें, इस मामले में पेश किए गए गवाहों ने कोर्ट को बताया था कि सलमान खान ने हिरणों का शिकार किया तो उस समय ये सभी आरोपी जिप्सी गाड़ी में सवार थे. उन्होंने बताया कि जिप्सी में मौजूद सभी सितारों ने सलमान को शिकार करने के लिए उकसाया था, जिसके बाद गोली की आवाज सुनकर सभी गांववाले वहां एकत्र हो गए थे. गांव वालों के आने के बाद सलमान वहां से गाड़ी लेकर भाग गए थे और दोनों हिरण वहीं पड़े थे.  

Salman Khan

बता दें, सलमान खान के खिलाफ जोधपुर में चार मामले दर्ज किए गए थे. इनमें से तीन मामले हिरण शिकार के और एक अवैध हथियार रखने के लिए दर्ज किया गया था. इनमें से दो मामलों पर सलमान को कोर्ट ने सजा सुनाई थी और उन्हें जेल जाना पड़ा था.

Salman Khan

वहीं अवैध हथियार रखने के मामले में कोर्ट ने सलमान को बरी कर दिया था.  

Salman khan

सूत्रों की मानें तो काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 6 साल तक की सजा सुनाई जा सकती है. वहीं, अगर तीन साल से कम की सजा सुनाई जाती है, तो सलमान को तुरंत कोर्ट से बेल मिल सकता है, लेकिन सजा तीन साल से ज्यादा सुनाई जाती है तो सलमान को कोर्ट से ही हिरासत में ले लिया जाएगा.