Breaking News

कानपुर: 19 दिसंबर को PM मोदी की रैली, 5 लाख लोगों के शामिल होने का दावा

narendra-modi-kanpurकानपुर/लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 19 दिसंबर को कानपुर में रैली करेंगे. बीजेपी नेताओं का दावा है कि रैली में कानपुर और उसके आसपास के जिलो के करीब पांच लाख लोग शामिल होंगे.

रैली में शहर के व्यापारियों को शामिल करने के लिये बीजेपी नेताओं की टोलियां शहर के बाजारों मे दौरा कर रही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि नोटबंदी से कारोबार ठप्प होने से नाराज व्यापारियों को मनाने की हरसंभव कोशिश पार्टी नेताओं द्वारा की जा रही है.

शहर के बाहरी इलाके में स्थित निराला नगर मैदान में इस रैली की व्यापक तैयारियां जोर शोर से चल रही है तथा एसपीजी और जिला प्रशासन रैली की तैयारियों की समीक्षा कर रहे है. रैली स्थल पर कौशल विकास की एक प्रदर्शनी भी लगायी जा रही है.

बीजेपी के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने आज बताया कि परिवर्तन यात्रा के तहत प्रधानमंत्री मोदी की रैली 19 दिसंबर को दोपहर करीब 12 बजे होगी. उन्होंने बताया कि रैली में लोगो को बुलाने के लिये पार्टी कार्यकर्ता शहर के प्रमुख बाजारो में व्यापारियों को निमंत्रण दे रहे है. इसके अलावा रैली के प्रचार के लिये शहर के विभिन्न इलाको में परिवर्तन रथ भी घूम रहे है.

उन्होंने कहा कि रैली में कानपुर के अलावा आसपास के जिलो जैसे कानपुर देहात, कन्नौज, फतेहपुर, औरैया, इटावा आदि से पार्टी के कार्यकर्ता शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि रैली में पांच लाख से अधिक लोग आयेंगे.