Breaking News

कानपुर के IG बोले- विकास दुबे को ट्रेस कर रही है पुलिस, जल्द होगा खुलासा

लखनऊ। कानपुर मुठभेड़ का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे फरार है. उत्तर प्रदेश की पुलिस विकास दुबे की तलाश में जगह-जगह छापे मार रही है. कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि विकास दुबे और उसके साथियों को पुलिस लगातार ट्रेस कर रही है और जल्द खुलासा होगा.

कानपुर प्रशासन ने शनिवार को विकास दुबे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. प्रशासन ने विकास दुबे के बिठुर स्थित आवास को गिरा दिया. घर गिराने के लिए विकास दुबे की उसी जेसीबी का इस्तेमाल किया गया है, जिसके जरिए पुलिस टीम को घेरा गया था.

इस कार्रवाई पर मोहित अग्रवाल ने कहा कि विकास दुबे ने अवैध जमीनों पर कब्जे किए थे. इसका घर भी अवैध तरीके से बनाया गया था जिसको आज गिरा दिया गया. आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.

थानाध्यक्ष विनय तिवारी सस्पेंड

पुलिस ने आरोपी विकास दुबे के जानने वाले असलहाधारी लोगों के यहां छापेमारी की है. हालांकि ज्यादातर लोग फरार हैं. वहीं, दूसरी ओर इस मामले में चौबेपुर के थानाध्यक्ष विनय तिवारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

जांच में ये बात सामने आई है कि पुलिस से जुड़े कुछ अफसरों ने अपराधी विकास दुबे को पुलिस रेड की सूचना दी थी. पुलिस की जांच में चौबेपुर के थानाध्यक्ष और कुछ सिपाहियों की अपराधी विकास दुबे से मिलीभगत की जानकारी सामने आई है.