Breaking News

‘अखिलेश के भाई को जिताने के लिए छीनी गई स्वाति सिंह से सुरक्षा’

भाजपा नेताओं ने इसे मुद्दा बनाने का मन बना लिया है। यूपी की राजनीति के जानकारों की मानें, तो महिलाओं की सुरक्षा का पूरा भरोसा दिलाने का वादा करने वाली अखिलेश सरकार ने भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष व सरोजनीनगर विधानसभा से प्रत्याशी स्वाति सिंह की सुरक्षा वापस लेकर बीजेपी को एक ज्वलंत मुद्दा दे दिया है।

बीजेपी ने अब अखिलेश सरकार के इस कदम को राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा है कि यह अजीब स्थिति है, जब स्वाति सिंह की सुरक्षा भाजपा प्रत्याशी बनने के बाद बढ़ानी चाहिए थी, पर उनकी सुरक्षा हटा ली गयी है।

भाजपा नेताओं का कहना है कि राज्य सरकार ने यह इसलिए किया है क्योंकि सरोजनीनगर सीट पर मुख्यमंत्री के भाई अनुराग यादव सपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री के इशारे पर ही भाजपा प्रत्याशी की सुरक्षा हटाई गई है।

मालूम हो कि 22 जुलाई 2016 को हजरतगंज में बसपा नेताओं ने स्वाति सिंह व उनके परिवार के अन्य सदस्यों के प्रति अभद्र भाषा व गालियों का प्रयोग कर जान-माल की धमकी भी दी थी। जिसके सम्बन्ध में स्वाति सिंह व परिजनों की तरफ से नसीमुद्दीन सिद्दीकी व राम अचल राजभर सहित अन्य बसपा नेताओं पर प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने चुनाव आयोग से मांग की है कि स्वाति सिंह की सुरक्षा वापस की जाए।